Haryana

अटेली विस में जनता के हित में कार्य नहीं हुआ: नरेश यादव

अटेली विस में जनता के हित में कार्य नहीं हुआ: नरेश यादव

मंडी अटेली अनाज मंडी में आयोजित जनसभा में उपस्थित पूर्व विधायक नरेश यादव व लोग।

बी.एल. वर्मा द्वारा :
नारनौल, 9 सितंबर 2019: अटेली विधानसभा क्षेत्र पिछड़ेपन का शिकार हो रहा है एक भी कार्य जनता के हित में नहीं कराए गए, जिसका मुख्य कारण यहां कमजोर प्रतिनिधि रहा है। उक्त विचार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधायक नरेश यादव ने सोमवार को कस्बे की नई अनाज मंडी में आयोजित युवा कार्यकर्ता सम्मेलन एवं कार्यालय उद्घाटन के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए व्यक्त किए।

उन्होंने कहा कि जब 2005 में जनता की ताकत से निर्दलीय विधायक चुने गए थे तब उस समय 2008 में इसी अनाज मंडी में हकीकत रैली का आयोजन किया गया था, जिसमें प्रदेश के तत्कालीन मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत दी थी, उस समय क्षेत्र की विभिन्न 167 मांगें सामने रखीं गई जो सभी मांगे मानी गई जिनमें अटेली का तीन मंजिला आधुनिक अस्पताल भवन का निर्माण, तहसील कार्यालय के भवन, बीडीपीओ कार्यालय, अटेली कस्बे में सीवरेज सुविधा के साथ-साथ पेयजल सप्लाई की समुचित व्यवस्था की गई थी। इसके अलावा सभी कामों में लाखों रुपए की लागत और से अनेक विकास कार्य करवाए जो आज मील का पत्थर साबित हो रहे हैं, लेकिन 2009 के बाद से अटेली क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कमजोर होने के कारण यह पिछड़ेपन का शिकार हो रहा है। चोरी, डकैती, लूटपाट, बलात्कारी जैसी अनेक अपराध क्षेत्र में पनप रहे हैं। दुकानदारों वह दो वक्त की रोटी कमाकर अपने परिवार का पालन पोषण करने वाले मेहनती लोगों से रंगदारी का खेल 10 वर्षों में चरम सीमा पर रहा। उन्होंने जनता को विश्वास दिलाया कि अगर उन्हें मौका दिया तो किसी भी तरह के अपराध को क्षेत्र में पनपने नहीं दिया जाएगा। आमजन के हित के लिए कार्य करे जाएंगे। उन्होंने कहा कि वह सदैव जनता के दुख और सुख के साथी रहे और आखरी दम तक जनता के हितों की लड़ाई लडऩे को आगे रहेंगे।

इस अवसर पर महावीर सरपंच, कर्नल भूप सिंह, सुमेर प्रधान, महेश कुमार, राजकुमार, सतीश पीटीआई, महावीर मोहनपुर, जगमाल सूजापुर, प्रवीण कटारिया, कंवर सिंह जाट व श्री चंद्र राय आदि अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे।

About the author

SK Vyas

SK Vyas

Add Comment

Click here to post a comment

Most Liked

Categories