अब पत्रलेखा कहेंगी ’व्हेअर इज माय कन्नड़का ?’

अब पत्रलेखा कहेंगी ’व्हेअर इज माय कन्नड़का ?’

पत्रलेखा करेगी साऊथ सुपरस्टार गोल्डन गणेश के साथ कन्नड़ फिल्म में डेब्यू

पत्रलेखा जल्द ही साऊथ सुपरस्टार गोल्डन गणेश के साथ कन्नड़ फिल्म में नज़र आनेवाली है, फ़िल्म का शीर्षक ’व्हेअर इज माय कन्नड़का ?’ ( Where is my Kannadaka?) औऱ फिल्म का निर्देशन करेंगे पॉपुलर जोड़ी  राज और दामिनी ।
अब पत्रलेखा कहेंगी ’व्हेअर इज माय कन्नड़का ?’
बता दे क़ि , 2014 में हंसल मेहता की सिटीलाइट्स के साथ अपनी हिंदी फिल्म की शुरुआत करने के बाद अब पत्रलेखा  कन्नड़ फिल्मों के लोकप्रिय अभिनेता, गणेश के साथ एक एक्शन कॉमेडी फिल्म में दिखाई देंगी , इस  फ़िल्म की शुरवात अप्रैल -मई से UK में होगी  और फ़िल्म का  प्रमुख हिस्सा लंदन में सेट किया गया है। स्क्रिप्ट, स्क्रीनप्ले से लेकर स्टार-कास्ट और प्री प्रोडक्शन तक, सबकुछ तय  है ,  मेकर्स इस साल के आखिरी तिमाही में फिल्म रिलीज करना चाह रहे हैं।
अब पत्रलेखा कहेंगी ’व्हेअर इज माय कन्नड़का ?’
यह फिल्म राज और दामिनी (पति-पत्नी की जोड़ी ) के निर्देशन में  प्रदर्शित होगी, जिन्होंने हिंदी के साथ-साथ कन्नड़ में कई टेलीविजन शो का निर्देशन किया है।
पत्रलेखा ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा , “यह मेरी पहली कन्नड़ फिल्म है और मैं इस पर काम करने के लिए काफ़ी उत्साहित हूं। हालांकि मैं अभी अपनी भूमिका के बारे में नहीं बता सकती ,  लेकिन मैं यह निश्चित रूप से कह सकती हूँ  कि इस एक प्रकार की भूमिका है जिसे मैंने अब तक स्क्रीन पर चित्रीत नहीं किया है और यह मेरे लिए विशेष है। “

About the author

SK Vyas

SK Vyas

Add Comment

Click here to post a comment

All Time Favorite

Categories