Haryana

उपायुक्त ने किया सीएम रैली स्थल का निरीक्षण, जरूरी दिशा निर्देश दिए 

त्रिभुवन वर्मा द्वारा
नारनौल 22 फरवरी 2019 : गांव खुडाना में 24 फरवरी को आयोजित की जाने वाली विकास रैली की तैयारियों को लेकर शुक्रवार को जिल उपायुक्त डा. गरिमा मित्तल ने विभिन्न विभागों के अधिकारियों को साथ लेकर रैली स्थल का निरीक्षण किया जरूरी दिशा-निर्देश देते हुए विभागों की जिम्मेदारियां निर्धारित की।
इस अवसर पर उपायुक्त डा. गरिमा मित्तल ने रैली स्थल के साथ-साथ गांव खुडाना के खेल मैदान के पास बनाए गए हैलीपेड का निरीक्षण किया। इस हैलीपेड पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल का हेलीकोप्टर लैंड करेगा तथा यहीं से रैली स्थल पर पहुंचेगे। इस मौके पर उपायुक्त ने बताया कि विकास रैली में आईएमटी सहित करीब एक दर्जन विकास कार्यों के उद्घाटन एवं शिलान्यास मुख्यमंत्री मनोहर लाल व शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा करेंगे। उपायुक्त ने विभिन्न विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे उद्घाटन एवं शिलान्यास से संबंधित सभी प्रकार की तैयारियां पूरी करलें। किसी प्रकार की कौताही बिल्कुल भी ना की जाए।
उपायुक्त ने बताया कि रैली स्थल पर पांच एलईडी लगाई जाएंगी जिसमें प्रधानमंत्री किसान सम्मान योजना के अंतर्गत पीएम के मन की बात का प्रदर्शन किया जाएगा इसके अलावा विकास रैली में वक्ताओं की बात को एलईडी के माध्यम से भी रैली में आने वाले लोग देख सकेंगेें। उन्होंने बताया कि पुलिस अधीक्षक चंदमोहन के नेतृत्व में विकास रैली की सुरक्षा चाक-चौबंद रहेगी। उन्होंने बताया कि विकास रैली खुडाना जन सभा स्थल पर 28 फिट बाई 40 का मंच तैयार किया गया है तथा 375 फिट लंबा व 225 फिट चौड़ा पंडाल लगया गया है।
इस मौके पर शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा के पुत्र गौतम शर्मा भी रैली स्थल की निरीक्षण करने पहुंचे तथा व्यवस्थाओं को लेकर उपायुक्त डा. गरिमा मित्तल से बातचीत की। गौतम शर्मा ने इस मौके पर बताया कि गांव खुडाना में बनने वाली आईएमटी महेंद्रगढ़ क्षेत्र के सर्वांगीण विकास में मील का पत्थर साबित होगी।
इस अवसर पर महेंद्रगढ़ के एसडीएम डा. विनेश कुमार, नारनौल के एसडीएम जगदीश शर्मा, डीएसपी सतेन्द्र कुमार सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी एवं अनेकों गांवों के सरपंच एवं गणमान्यजन उपस्थित थे।