एससी, एसटी, ओबीसी व अन्य अल्पसंख्यक समुदायों का आरक्षण समाप्त करने पर धरना व प्रदर्शन 23 को

नारनौल,20 फरवरी,2020 : सुप्रीम कोर्ट के  फैसले द्वारा नौकरियों व पदोन्नति में एससी, एसटी, ओबीसी व अन्य अल्पसंख्यक समुदायों का आरक्षण समाप्त करने पर 23 फरवरी को प्रात: 11 बजे स्थानीय नेता जी सुभाष चन्द्र बोस पार्क में धरना व विशाल रोष प्रदर्शन रैली सर्व अनुसूचित जाति संघर्ष समिति के तत्वावधान में प्रधान शिवनारायण मोरवाल की अध्यक्षता में आयोजित की जाएगी।

रैली को विशाल रूप देने के लिए जिला के आठों ब्लाकों के लिए अलग-अलग टीमें गठित कर जन सम्पर्क अभियान में एससी, एसटी, ओबीसी व अन्य अल्पसंख्यक समुदायों को अपने हकों को हासिल करने के लिए धरना व रोष प्रदर्शन रैली में पहुंचने की अपील की जा रही है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए संघर्ष समिति के जिला महासचिव व राष्ट्रीय प्रमुख सलाहकार बिरदी चंद गोठवाल ने बताया कि केंद्र सरकार के खिलाफ  यह विशाल प्रदर्शन रैली पूर्णतया गैर राजनीतिक व शांतिपूर्वक होगी।

रोष प्रदर्शन रैली सुभाष पार्क से शुरू होकर उपायुक्त निवास पर पहुंचेगी तथा उसके बाद उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा जाएगा। उन्होंने बताया कि महावीर चौक पर प्रधानमंत्री व गृहमंत्री के पुतलों का दहन किया जाएगा और अपने हक अधिकारों को हासिल करने के लिए समय समय पर विशाल रोष प्रदर्शन रैलियों का क्रम तब तक जारी रहेगा, जब तक केंद्र सरकार वर्णित फैसले को निरस्त करने के लिए अध्यादेश लाकर नौंवी सूची में शामिल नहीं करती।(बी.एल. वर्मा द्वारा)

About the author

SK Vyas

SK Vyas

Add Comment

Click here to post a comment

All Time Favorite

Categories