Entertainment

ए.आर. रहमान ने ‘द वॉयस’ के एक प्रतियोगी की सालभर की संगीत शिक्षा का बीड़ा उठाया

बेहद चर्चाओं के बीच स्‍टारप्‍लस का ब्‍लॉकबस्‍टर सिंगिंग रियलिटी शो ‘द वॉयस’ शुरू हुआ और लोगों की उम्‍मीदों पर खरा उतरा। इस शो में सुपरगुरु के रूप में ए.आर. रहमान,कोचेस के रूप में जाने-माने म्‍यूजिशयन अदनान सामी, हर्षदीप कौर, कनिका कपूर और अरमान मलिक का दिलकश कॉम्बिनेशन है। कमाल के सिंगिंग टैलेंट के साथ इस शो की होस्‍ट के रूप में खूबसूरत दिव्‍यांका त्रिपाठी ने इसे और भी आकर्षक तथा अद्भुत बना दिया। सोने-सा दिल रखने वाले ए.आर रहमान ने एक बार फिर अपनी दरियादिली दिखायी है, जब वह एक प्रतियोगी को एक साल के संगीत की तालीम की पेशकश करते नज़र आये।

 

A R Rehman

इस शो के एक प्रतियोगी अमन ने सुपरगुरु को प्रभावित कर दिया, भले ही कोचेस की चेयर उनकी तरफ नहीं मुड़ी। ए.आर रहमान को उस प्रतियोगी में प्रतिभा नज़र आयी, जिन्‍हें आर्थिक समस्‍याएं हैं और उन्‍होंने तुरंत ही उनकी मदद का जिम्‍मा उठाया। इस बारे में अपनी बात रखते हुए संगीत के उस्‍ताद ने कहा, ‘’अमन में सिंगिंग का असली टैलेंट है। मुझे सही मायने में चेन्‍नई में उनके एक साल की संगीत की तालीम देने में मदद करना अच्‍छा लगेगा।‘’

A R Rehman

सुपरगुरु ए.आर.रहमान का यह अंदाज निश्चित रूप से उन्‍हें हर किसी का और भी चहेता बनायेगा। स्‍टारप्‍लस के ‘द वॉयस’ ने अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस और कोचेस के बीच की तालमेल से दर्शकों की सही नब्‍ज़ को पकड़ा है।