कोरोना वायरस से बचाव के लिए डीएसपी ने बैंक की सुरक्षा का लिया जायजा

कोरोना वायरस से बचाव के लिए डीएसपी ने बैंक की सुरक्षा का लिया जायजा नारनौल,7अप्रैल : स्थानीय महेन्द्रगढ मार्ग स्थित स्टेट बंैक आफ  इंडिया के द्वारा बैंक में लेन देन करने वाले व कोरोना वायरस बीमारी से बचाव के लिए सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए है। ताकि लोगों का बचाव किया जा सके। जिला पुलिस प्रशासन के आदेशों के बाद डी.एस.पी. विनोद कुमार ने महेन्द्रगढ रोड स्टेट बंैक आफ  इंडिया के मुख्य गेट व बैंक परिसर का निरीक्षण किया तथा शाखा प्रबधंक लहरीराम से लोगों की सुरक्षा के बारे में जानकारी ली।
प्रबधक लहरी राम ने बताया कि उपभोक्ताओं के बैंक में प्रवेश करने से पहले मेन गेट पर साबून से हाथ धोने के बाद अंदर गेट पर सिकोरिटी के द्वारा ग्राहक के हाथों को सेनाटाईज से धोने के बाद मुहं पर मास्क देकर अंदर भेजा जा रहा है तथा बैंक के कर्मचारियों को मुंह पर मास्क लगाकर कार्य किया जा रहा। परिसर में सुरक्षा के घेरे में रहकर अपनी बारी का इंतजार करने का आदेश दे रखे है। ताकि लोग सुरक्षित रहे सके।  परिसर में लोगों को सोशल डिस्टेस में रखा जा रहा है।
उन्होनें बताया कि लोगों से कहा कि ए.टी.एम. मशीन से रूपये निकालने से पहले भी हाथों को सैनटराईज करके ए.टी.एम. मशीन से रुपए निकाले, ताकि अन्य लोगों को बीमारी से बचाव किया जा सके तथा बैंक के कर्मचारियों को भी मुंह पर मास्क लगाकर कार्य करने व नियमों के पालन करने का आदेश दें रखा है।
इस अवसर पर रविन्द्र कोकचा, राजेश यादव, ज्ञानचंद बागोतिया, देवेन्द्र कुमार, राजेश चौहान, सत्यवीर सिंह, वरूण कटारिया, हरिसिंह, महेश यादव, सुनील कुमार, अशोक कुमार, अनिल व राजेन्द्र सिंह मौजूद थे।

About the author

SK Vyas

SK Vyas

Add Comment

Click here to post a comment

All Time Favorite

Categories