क्षेत्र को विकास में आगे बढ़ाना ही है सपना: राव दानसिंह

क्षेत्र को विकास में आगे बढ़ाना ही है सपना: राव दानसिंह

धन्यवाद दौरे के दौरान ग्रामीणों को सम्बोधित करते महेन्द्रगढ़ के विधायक राव दान सिंह।
बी.एल. वर्मा द्वारा :
महेन्द्रगढ, 3दिसम्बर,2019:कांग्रेस राज में महेंद्रगढ़ क्षेत्र विकास में बड़ी तेजी से आगे बढ़ा था और अब भी उनका यही सपना है कि महेंद्रगढ़ विकास में आगे बढ़े।
उक्त विचार कांग्रेस विधायक राव दान सिंह ने मंगलवार को अपने धन्यवाद दौरे के तीसरे दिन गांव बासडी, सोहडी, श्यामपुरा, वीरसिंह बास आदि सतनाली क्षेत्र के गांव में लोगों को संबोधित करते हुए कहीं। इस मौके पर ग्रामीणों ने फूल मालाएं व पगड़ी पहनाकर कांग्रेसी विधायक राव दान सिंह का जोरदार स्वागत किया गया।
राव दान सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि वह अपने धन्यवाद दौरे के दौरान उन्हें जीताने पर लोगों का आभार जताने के लिए गांव गांव जा रहे हैं। वहीं लोगों की समस्याओं को भी जानने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि लोगों के हकों की लड़ाई को पूरी मजबूती के साथ लड़ सकें और उन समस्याओं के समाधान के लिए सकारात्मक प्रयास कर सकें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा क्षेत्र के विकास के बारे में ही सोचा है। पिछले 5 साल में आप लोगों ने भाजपा के राज को भी देखा है। उन्होंने कहा कि उनका भरपूर प्रयास रहेगा कि महेंद्रगढ़ क्षेत्र में विकास कार्य हो। इसके लिए वे सरकार से अपने इलाके के लिए विकास कार्य करवाने का अनुरोध करेंगे। इस अवसर पर उनके साथ पूर्व विधायक राव बहादुर सिंह, अरुण राव, प्रधान कृष्ण माजरा, कृष्ण बोहरा सहित अनेकों गणमान्य लोग थे।

About the author

SK Vyas

SK Vyas

Add Comment

Click here to post a comment

All Time Favorite

Categories