गांव के लिंक रोडों पर भी रखें ध्यान: एसपी

गांव के लिंक रोडों पर भी रखें ध्यान: एसपी

बी.एल. वर्मा :
नारनौल,10 अप्रैल : लाकडाउन के चलते लोग नाकों से ना आकर गांव के लिंक रोडों से एक दूसरे जिले में जाने की कोशिश में है। शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक सुलोचना ने राजस्थान बॉर्डर के साथ लगते गांवों व नाकों का दौरा किया।

गांव के सरपंचों से बात कर लिंक रोड को बंद करने या पहरा बेठाने के दिशा निर्देश दिए हैं। पुलिस प्रवक्ता नरेश कुमार ने बताया कि जिला महेन्द्रगढ़ को लाकडाउन के चलते पूरी तरह शील किया हुआ है जो किसी दूसरे राज्य से या जिले से किसी भी वाहन को या आदमी को प्रवेश नहीं किया जाने दिया जा रहा है ओर लगातार एस.पी. सुबह-सायं जिले का दौरा कर रही हैं। जिला महेन्द्रगढ़ के पुलिस नाकों को चेक कर रही हैं। हर नाके व रास्तों पर अपनी पूरी नजर रख रही हैं जो आज पुलिस अधीक्षक ने उन नाकों व गांवों का दौरा किया। राजस्थान बॉर्डर के साथ लगते है, जिसमें अटेली थाना क्षेत्र में नाका कांटी का भी दौरा किया और पहले सभी नाकों को चैक किया।

फिर उन गांवों के सरपंच व गांव मौजिज व्यक्तियों को दिशा निर्देश देते हुए कहा कि इस कोरोना जैसी बीमारी से बचने के लिए सरकार ने लाकडाउन के आदेश दिए हुए हैं, इसलिए हमारी सबकी भी इस घड़ी में जिम्मेवारी बनती हैं कि सब मिलकर इस लाकडाउन का पालन करें और ठीकरी पहरा भी इसी लिए लगवा रखा, ताकि गांवों के रास्ते से आवागमन न हो, पर अब गांवों के उन लिंक रास्तों की भी जोकसी की जाए, ताकि सभी रास्तों पर निगाह रखी जाए और राजस्थान से कोई भी वाहन व आदमी जिला में प्रवेश न कर सके। अगर कोई वाहन या आदमी राजस्थान सीमा से हमारी सीमा में आता हैं तो उसको रोका जाए व पुलिस को इसकी सूचना दी जाए।

About the author

SK Vyas

SK Vyas

Add Comment

Click here to post a comment

All Time Favorite

Categories