Entertainment

चंद्रगुप्त मौर्य की स्नेहा वाघ या मुरा फिटनेस के बारे में सोचती रहती हैं

 

 

Sneha Wagh from Chandragupta Maurya

स्नेहा वाघ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो चंद्रगुप्त मौर्य में मूरा की भूमिका निभा रही हैं और वास्तविक जीवन में फिट हो रही हैं। स्नेहा लगातार काम कर रही हैं और इसलिए उन्हें वर्कआउट करने के लिए बहुत कम समय मिलता है। हाल ही में उन्हें डॉक्टर द्वारा जिमिंग शुरू करने की सलाह दी गई क्योंकि यह न केवल उन्हें आरामदायक और सहज होने में मदद करेगा, बल्कि यह स्टेमिना बनाने में भी उनकी मदद करेगा जो उनके लिए महत्वपूर्ण है। हाल ही में स्नेहा ने अपने सह-अभिनेताओं को टैग करते हुए सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं, और उन्होंने उल्लेख किया कि उनकी वजह से वह जिम गई थीं।

Sneha Wagh from Chandragupta Maurya

वास्तव में जो हुआ उसे साझा करते हुए, स्नेहा ने कहा, “डॉक्टर की सलाह के बावजूद, मैं जिम जाने के लिए अनिच्छुक थी, लेकिन मेरे सह-कलाकार कार्तिकेय मालवीय (जो चंद्रगुप्त मौर्य की भूमिका निभा रहे हैं), सौरभ राज जैन (जो धनानंद की भूमिका निभा रहे हैं) मेरे जिम जाने पर जोर देते रहें। वे हर बार मेरा इतना मजाक उड़ाते रहे कि आखिरकार मैंने जिम जाने का फैसला किया। मैंने कुछ पिक्स पोस्ट की और उन्हें प्रूफ देने के लिए टैग किया। लेकिन अगले दिन, सौरभ और कार्तिकेय ने मुझे बताया कि मैं सिर्फ तस्वीर पोस्ट करने के लिए जिम गई होगी और वहां व्यायाम नहीं किया होगा। इसलिए, मेरी अगली योजना व्यायाम करते हुए वीडियो डालने की है ताकि उनके लिए संदेह करने के लिए कोई जगह न रहे।”

स्नेहा एक बेहद प्रतिभाशाली और बहुमुखी अभिनेत्री हैं और चंद्रगुप्त मौर्य में उनकी भूमिका को दर्शकों द्वारा सराहा जा रहा है। वर्तमान ट्रैक में चंद्रगुप्त चाणक्य के मार्गदर्शन में धनानंद के धन को चुराने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है।

 

4 Comments

Click here to post a comment