जरूरतमंद लोगों की मदद करना हमारे पूर्वजों से हमें विरासत में मिला-ओमप्रकाश यादव

जरूरतमंद लोगों की मदद करना हमारे पूर्वजों से हमें विरासत में मिला-ओमप्रकाश यादव नारनौल   :मंगलवार को प्रदेश के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओमप्रकाश यादव ने अपने आवास पर कोरोना वायरस को लेकर  वॉलिंटियर का काम कर रहे दिलबाग पुत्र पूर्व सरपंच अभय राम गांव चिंडालिया व महावीर सिंह पुत्र मातादीन गांव नांगल काठा को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर मंत्री ओमप्रकाश यादव ने कहा कि कोरोना वायरस को लेकर क्षेत्र के लोगों ने  जरूरतमंद लोगों व प्रवासी मजदूरों की हर संभव मदद की है। निश्चित ही वह सब बधाई के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि संकट की घड़ी में जरूरतमंद लोगों की मदद करना हमारे पूर्वजों से हमें विरासत में मिला है। इस परंपरा को हम आगे भी भविष्य में करते रहेंगे।
वहीं मंत्री ओमप्रकाश यादव को उनके आवास पर अभिनव एंटरप्राइज एंड नेचर पैकिंग फरीदाबाद ने 50 पीस फेस शिल्ड बांटने के लिए संजय यादव अभिनव धन्यवाद किया।
इस मौके पर मंत्री ओम प्रकाश यादव ने कहा कि कोरोना की लड़ाई में प्रदेश का नागरिक अपने अपने तरीके से मदद कर रहा है। निश्चित ही वे बधाई के पात्र हैं। इस मौके पर संजय यादव अभिनय कौशिक फरीदाबाद सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

बी.एल. वर्मा:

All Time Favorite

Categories