Haryana Hindi News

जिन लोगों ने पार्टी के साथ विश्वासघात किया है उन्हें टिकट नहीं मिलनी चाहिए: राव इन्द्रजीत सिंह

गांव फैजाबाद में आयोजित जनसभा के दौरान बैठे केन्द्रीय मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह।
बी.एल. वर्मा द्वारा :
नारनौल, 11 सितंबर 2019। :केन्द्रीय राज्य मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह ने हरियाणा में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार का दावा करते हुए कहा कि प्रदेश में एक बार फिर पहले से ज्यादा सीटें जीतेंगे। लेकिन जिन लोगों ने पार्टी के साथ विश्वासघात किया है, ऐसे लोगों को भाजपा की टिकट नहीं मिलनी चाहिए। श्री राव बुधवार को गांव फैजाबाद में उनके पुराने राजनीतिक साथी स्व. राव रामसिंह की आदमकद प्रतिमा का अनावरण करने के बाद उपस्थित लोगों को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने मुख्यमंत्री के कामों की प्रशंसा करते हुए कहा कि चाहे हरियाणा के मुख्यमंत्री वे नहीं बन सके, लेकिन वर्तमान मुख्यमंत्री ने इस इलाके के विकास के लिए समान काम किया है। उन्होंने आने वाले चुनावों के लिए कार्यकर्ताओं को तैयार रहने के लिए कहा तो साथ ही यह भी कहा कि कुछ लोग भेड़ की खाल पहनकर भेडिय़े बनकर पार्टी में शामिल हो रहे हैं, ऐसे लोगों को टिकट नहीं मिलनी चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने पार्टी को चेतावनी भी दी है कि यदि ऐसा होता है तो यह पार्टी भी इनैलो की तरह टूट के कगार तक पहुंच जाएगी। उन्होंने कहा कि पिछले विधानसभा के चुनाव से पहले वे भी मुख्यमंत्री के दावेदार थे, लेकिन पार्टी ने जो उचित समझा वहीं किया गया। वे चाहते हैं कि दक्षिणी हरियाणा को शेष हरियाणा के बराबर की हैसियत मिले।
श्री राव ने कहा कि भाजपा का प्रदेश में जींद उपचुनाव के बाद जनाधार तेजी से बढ़ता ही जा रहा है। आज भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है तथा इसका जनाधान बढ़ता ही जा रहा है। उन्होंने कहा कि एक समय था जब दक्षिणी हरियाणा में कांग्रेस की तूती बोलती थी लेकिन आज कांग्रेस का कोई नामलेवा भी नहीं बचा।

स्व. राव रामसिंह के कार्यों पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि राव रामसिंह उनके साथ बुरे दिनों में भी कंधे से कंधा मिलाकर साथ खड़े रहने वाले व्यक्ति थे। उनका स्थान कोई भी नहीं ले सकता। समारोह के आयोजन छोटेलाल चुड़ेली ने यहां उपस्थित सभी नेताओं को स्वागत किया। इस अवसर पर भिवानी-महेन्द्रगढ़ लोकसभा के सांसद चौ. धर्मबीर सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार तथा प्रदेश की मनोहर लाल सरकार ने जन हितैषी कार्य किए हैं। अब आने वाले विधानसभा के चुनाव में एक बार फिर भाजपा का परचम लहराएगा।

इस अवसर पर नारनौल के विधायक ओमप्रकाश यादव, भाजपा के जिला प्रधान शिवकुमार मेहत्ता, कंवर सिंह यादव, देवेन्द्र खातोद, प्रो. हंसराज यादव, कृष्णावतार यादव, अजीत सिंह कलवाड़ी, प्रो. बीरसिंह यादव, जे.पी. सैनी, सतबीर सिंह गेहली, बाबूलाल पटीकरा, अश्वनी यादव नसीबपुर, महेश यादव घाटासेर, शिवचरण सपली, रमेश तंवर व छोटेलाल चुड़ेली आदि लोग उपस्थित थे।