Haryana Hindi News

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण में मौलिक कर्तव्य विषय पर प्रश्नोतरी प्रतियोगिता का आयोजन

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण में मौलिक कर्तव्य विषय पर प्रश्नोतरी प्रतियोगिता का आयोजन सिरसा, 21 जनवरी,2020 :जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के तत्वावधान में मंगलवार को स्थानीय एडीआर भवन के बैठक कक्ष में मौलिक कर्तव्य विषय पर प्रश्नोतरी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें सिरसा के विभिन्न स्कूली बच्चों ने भाग लिया।

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के चेयरपर्सन व जिला एवं सत्र न्यायधीश डा. आरएन भारती ने बताया कि इस प्रतियोगिता में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, खैरपुर, सतलुज पब्लिक स्कूल, डीएवी सैंटेंरी पब्लिक स्कूल, सैट जेवियर सीनियर सैकेंडरी स्कूल, राजकीय मॉडल संस्कृति वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, महाराजा अग्रसैन स्कूल की एक-एक टीम ने भाग लिया।

उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता में बच्चों से संविधान में उल्लेखित मौलिक कर्तव्यों संबंधी सवाल पूछे गये, जिनका मेधावी बच्चों ने त्वरित उत्तर दिया।

उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता में सतलुज पब्लिक स्कूल प्रथम, डीएवी सैंटेंरी पब्लिक स्कूल द्वितीय व सैट जेवियर सीनियर सेकेंडरी स्कूल तृतीय स्थान पर रहे।

डा. भारती ने बताया कि सभी प्रतिभागियों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि यह जिंदगी का आखिरी पड़ाव नहीं है और हार-जीत जिंदगी का एक हिस्सा है। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव अनमोल सिंह नयर ने प्रतियोगिता में स्कूलों से आये हुए आध्यापकों व सभी बच्चों का आभार व्यक्त किया और बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

About the author

SK Vyas

SK Vyas

Add Comment

Click here to post a comment

Most Liked

Categories