जिले में सुबह 9 से 11 बजे तक पुलिस का लगातार फ्लैग मार्च रहेगा

जिले में सुबह 9 से 11 बजे तक पुलिस का लगातार फ्लैग मार्च रहेगा त्रिभुवन वर्मा L:
नारनौल,9अप्रैल: लाकडाउन के चलते शहर में लोग सुबह निकल कर बिना वजह बाहर घूमते हैं। अब पुलिस सुबह के समय शहर व जिले के अन्य स्थानों परफ्लैग मार्च कर रही हैं। लाकडाउन के चलते किसी को भी बिना वजह बाहर नहीं घूमने दिया जाएगा।
पुलिस प्रवक्ता नरेश कुमार ने बताया कि लाकडाउन में भी किसी प्रकार की ढिलाई नहीं बरती जा रही हैं। लाकडाउन के चलते सुबह 2 घण्टे पुलिस काफ्लैग मार्च जारी रहेगा। आज फिर उप पुलिस अधीक्षक मित्रपाल की अगुवाई में शहर में कियाफ्लैग मार्च किया गया। पुलिस की पहले की तरह पहले अपील ओर फिर न मानने पर कार्यवाही के लिए लोगों को बताया जा रहा हैं। लाकडाउन के चलते पुलिस ने मुख्य बाजारों मेंफ्लैग मार्च निकाला।फ्लैग मार्च में थाना शहर की सभी पीसीआर व महिला राइडर, चौकियों की राइडरों को शामिल किया गया। करीब 15  वाहनों का काफिला महाबीर चोक से शुरु हुआ और बहादुर सिंह तालाब, लोहा मंडी, हॉस्पिटल रोड़ बहरोड़ चोक, किला रोड, महेता चोक, आजाद चोक, पुल बाजार, सिंघाना रोड से हुड्डा कालोनी होते हुए महेन्द्रगढ़ रोड़ से वापस महाबीर चोक तकफ्लैग मार्च किया। इस दौरान उप पुलिस अधिक लोगो को घर से बाहर न निकलने की अपील की।
नन्हें बच्चों ने सलूट कर पुलिस का बढ़ाया मनोबल:
जिला पुलिस लाकडाउन के चलते इस कोरोना जैसी घातक बीमारी से लोगों को जागरूक करने व लाकडाउन का पूर्णतय लागू करने के लिए दिन रात ड्यूटी कर रही हैं। ऐसे में अब लोग भी पुलिस के सराहनीय कार्य के लिए सम्मान में गश्त के दौरान ताली बजाकर हौसला अफजाई करते हैं। मोहल्ला खरकड़ी के दो नन्हे बच्चे मयंक व आदित्य, जिनकी उम्र 4 वर्ष ओर 6 वर्ष है जब भी पुलिस का सायरन बजता दोनों भाई तुरंत घर के गेट पर आकर पुलिस को सलूट करते हैं, जब तक पुलिस का काफिला आगे नहीं बढ़, तब तक वे वहीं खड़े रहते हैं। इन दोनों नन्हे बच्चों की देश भक्ति व पुलिस के प्रति सम्मान देख कर पुलिस में ड्यूटी करने की ऊर्जा दोगनी हो जाती हैं ।

About the author

SK Vyas

SK Vyas

Add Comment

Click here to post a comment

All Time Favorite

Categories