Haryana

जोश, उत्साह के बीच नारनौल में हुआ मुख्यमंत्री व शिक्षा मंत्री का रोड शो

4 किलोमीटर के दौरान 40 स्थानों पर 50 के करीब संगठनों ने किया मुख्यमंत्री का स्वागत
 सामाजिक, धार्मिक, व्यापारी संगठन प्रतिनिधियों और भाजपा कार्यकत्र्ताओं ने बरसाए फूल, पुष्प-गुच्छ, स्मृति चिह्न किए भेंट
बी.एल. वर्मा /सुरेंद्र व्यास द्वारा
नारनौल 8 मार्च 2019 :गदराए बादल, उमस और कडी गर्मी के बीच नई मण्डी स्थित अग्रसैन चौक से शुरू हुआ मुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री का रोड शो के स्वागत के लिए शहर के कोने-कोने से आए हजारों नागरिकों ने पूरे जोश और उत्साह के साथ हिस्सा लिया। रोड शो शुरू होने से पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने केन्द्र व प्रदेश सरकार द्वारा जनता के लिए किये गए कार्यो का उल्लेख कर भाजपा प्रत्यासी चौ.धर्मबीर सिह को फिर से भारी बहुमत से जीताकर लोकसभा में भेजने की अपील की। चार किलोमीटर के रोड शो के दौरान 40  स्थानों पर 50  के करीब संगठनों द्वारा अभूतपूर्व स्वागत कर मुख्यमंत्री मनोहर लाल व शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा को आनंदित कर दिया। सामाजिक, धार्मिक एवं व्यापारी संगठनों के साथ-साथ भाजपा कार्यकत्र्ताओं ने फूल वर्षा की और पुष्प गुच्छ व स्मृति चिह्न भेंट किए।
मुख्यमंत्री मनोहर लाल के बहुप्रतिक्षित रोड शो का आगाज साढे चार बजे नई मण्डी स्थित अग्रसैन चौक से शुरू होकर,पुलिस लाईन,तालाब बहादूर सिंह,महाबीर चौक,बस स्टैण्ड़ होता हुआ रेवाडी रोड़ सैनी सभा पर समाप्त हुआ। रोड शो में शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा,विधानसभा की उपाध्यक्ष संतोष यादव,महेन्द्रगढ़ भिवानी से भाजपा के  लोकसभा प्रत्यासी चौ. धर्माबीर सिंह,नारनौल के विधायक ओमप्रकाश यादव,नांगल चौधरी के विधायक अभय सिंह यादव व भाजपा जिला अध्यक्ष शिव कुमार महता थे।
रोड शो में जगह-जगह पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल व शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा  का स्वागत करने के लिए बाजार, मार्किट प्रधान अपने प्रतिनिधियों के साथ, सामाजिक एवं धार्मिक संगठनों के प्रतिनिधि, विभिन्न शैक्षिक संगठन, व्यापारिक संगठन सडक पर पूरे जोश के साथ मौजूद रहे। जहां-जहां से मुख्यमंत्री व शिक्षा मंत्री का रोड शो गुजरा, उसी ओर बनाए गए पाइंट्स पर लोगों में उनपर पुष्प वर्षा, पुष्प गुच्छ तथा स्मृति चिह्न भेंट करने की होड लग रही थी। रोड शो के लिए तय पांइट्स के अतिरिक्त सडक के दोनों ओर महिला, युवा, विभिन्न समुदाय के लोग अपने घरों से निकलते हुए उमड पडे। उनके जोश को अनुशासन में बरकरार रखने के लिए पुलिस द्वारा प्रबंध किए गए थे। रोड शो में मुख्यमंत्री मनोहर लाल प्रफुल्लित मन से सबका अभिवादन स्वीकार कर रहे थे। जोश, उत्साह के बीच रोड शो में मुख्यमंत्री का अभिवादन करने के उपरांत लोग काफिले में शामिल होते जा रहे थे। वहीं कडी सुरक्षा के बीच भगवा और भाजपा के झंडों को लहराते हुए युवा भारत माता की जय के उद्घोष के साथ माहौल में रोमांच भर रहे थे।