Haryana

टैंकर में लगी आग के कारण नारनौल-झुंझनू मार्ग आज भी रहा पूर्ण तय बंद

टैंकर में लगी आग के कारण नारनौल-झुंझनू मार्ग आज भी रहा पूर्ण तय बंद

टैंकर में लगी आग के कारण नारनौल-झुंझनू मार्ग आज भी रहा पूर्ण तय बंद

नारनौल-झुंझनू मार्ग पर पैट्रोल के टैंकर में आग लगने के बाद बंद पड़े पुल पर तैनात पुलिस की जिप्सी।

आग लगने के कारण पुलिया हुआ क्षतिग्रस्त, दो पहिया वाहन का आवागमन रहा
-पुलिया बनने के बाद ही होगा यातायात मार्ग सुचारु
त्रिभुवन वर्मा द्वारा ;
नारनौल, 7 नवंबर 2019। :मंगलवार रात्रि को स्थानीय रेवाड़ी मार्ग स्थित गंदे नाले के पुल के पास पैट्रोल का टैंकर पलटने की घटना के बाद आज भी नारनौल-झुंझनू मार्ग पूरी तरह से बंद रहा। वहीं दूसरी ओर टैंकर की टक्कर से क्षतिग्रस्त हुए बिजली के ट्रांसफार्मर व पोल को बिजली विभाग द्वारा ठीक करके बिजली सप्लाई पूरी तरह से सुचारु की दी गई।
उल्लेखनीय है कि मंगलवार रात्रि करीब पौने ग्यारह बजे रेवाड़ी मार्ग स्थित गंदे पानी में एक टैंकर पलने से भयंकर आग लग गई थी, जिसको सूचना मिलने पर उपायुक्त सहित जिले के आला अधिकारी मौजूद थे। वहीं दूसरी ओर टैंकर की चपेट में आने से बिजली के पोलों को भारी क्षति पहुंची। उपायुक्त के आदेशों के बाद बिजली विभाग से बिना लापरवाही किए ही देर सायं तक बिजली की सप्लाई शुरू कर दी गई थी। वहीं दूसरी ओर दो घंटे तक पैट्रोल के टैंकर में लगी आग के कारण रेवाड़ी मार्ग के गंदे नाले के पुल को क्षति पहुंचने के कारण जिला प्रशासन के आदेश के बाद यातायात को महावीर चौक से रेवाडी-दिल्ली की तरफ  जाने वाले चार पहिया वाहनों का आवागमन बंद कर दिया गया था। यातायात पुलिस विभाग ने रेवाड़ी मार्ग स्थित गंदे नाले व महावीर चौक के पास बेरिकेट लगाकर वाहनों का आवागमन बंद कर दिया। वहीं बाहरी वाहनों के लिए गंदे नाले वाले रास्तों का खुला रखा। वाहन चालकों को बाजार व पुलिस लाइन के साथ से होकर गुजरना पड़ा। जिसके कारण वाहन चालकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।
इस संबंध में वीरवार को जानकारी देते हुए यातायात विभाग के प्रभारी महेश शर्मा ने बताया कि आग लगने के कारण गंदे पानी का पुलिया कमजोर हो गया। इसलिए जिला प्रशासन ने पी.डब्ल्यूडी विभाग को नया पुलिया बनाने का आदेश दें रखा है। जब तक पुलिया का निर्माण पूरा नही हो जाता तब तक बड़े वाहनों को शहर के बाहर से गुजरना पड़ेगा। छोटे चार पहिया वाहनों को बस स्टेंड के सामने से, गौशाला रोड से रेवाडी रोड की तरफ  के के लिए आवागमन करना होगा। बड़े वाहनों की दिन में शहर में प्रवेश करना निषेध है। उनको शहर के बाहरी एरिया से आवागमन होगा।