Hindi News

दोहान पच्चीसी के छात्र व छात्राएं अब करेंगे जॉब ओरिएंटेड कोर्स

दोहान पच्चीसी के छात्र व छात्राएं अब करेंगे जॉब ओरिएंटेड कोर्स

दोहान पच्चीसी के छात्र व छात्राएं अब करेंगे जॉब ओरिएंटेड कोर्स  त्रिभुवन वर्मा द्वारा :
नारनौल 18जून 2019  : राजकीय महाविद्यालय, कृष्णनगर में इस सत्र से बीएससी(कंप्यूटर साईंस) नया कोर्स शुरू हुआ है। इसमें दाखिले के लिए 40 सीटें निर्धारित की गई है। ऑन-लाईन दाखिलें के नोडल ऑफिसर डा. विजयदीप गौड ने बताया कि यह महाविद्यालय दोहान पच्चीसी के ग्रामीण आंचल में स्थित है। यहां पर दो कंप्यूटर लैब के साथ-साथ वाई-फाई नेटवक्र्र की सुविधा भी उपलब्ध है व सक्षम व निपुण स्टॉफ भी उपलब्ध है।

नोडल ऑफिसर ने बताया कि बीएससी(कंप्यूटर साईंस) की आज के युग में बहुत डिमांड है। इसको करने के बाद भविष्य में रोजगार के अवसर ओर ज्यादा खुल जाते है।

दोहान पच्चीसी के छात्र व छात्राएं अब करेंगे जॉब ओरिएंटेड कोर्स  राजकीय महाविद्यालय, कृष्णनगर में  सत्र 2019-20 के दाखिलों के ऑन-लाईन  आवेदन दिनांक 8 जून 2019 से प्रारंभ हो चुके हंै। ये दाखिले बीए/बीकाम/बीएससी(कंप्यूटर साईंस व नॉन-मेडिकल) में प्रारंभ हो चुके हैं। महाविद्यालय के नोडल ऑफिसर ने बताया कि दाखिला लेने वाले उ मीदवार अपने साथ 10वी, 12वीं पास, आधार कार्ड, जाति प्रमाण-पत्र, वोटर कार्ड, बैंक की कॉपी के साथ महाविद्यालय या नजदीक के साईबर कैफे में जाकर ऑन-लाईन आवेदन कर सकते है। आवेदन की अंतिम तिथि उच्चतर शिक्षा विभाग द्वारा निर्धारित  28 जून 2019 को रात्रि  12 बजे तक है।
उच्चतर शिक्षा विभाग द्वारा इस वर्ष बीएससी(कंप्यूटर साईंस) नया कोर्स महाविद्यालय में आंर भ हुआ है जिसके लिए 40 सीटें निर्धारित की गई है। इस कोर्स करने के लिए 12वीं नॉन-मेडिकल होना आवश्यक है।