नहर में डूबने से युवक की मौत

बी.एल. वर्मा द्वारा :नहर में डूबने से युवक की मौत
नारनौल 21अगस्त 2019 :गांव खानपुर के पास नहर के पंप हाउस से पुलिस ने एक शव बरामद किया। सदर थाना से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव खानपुर के पास नहर के पंप हाउस के पानी में एक शव तैर रहा हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पानी से निकालकर शिनाख्त के लिए ग्रामीणों से पूछताछ की। ग्रामीणों द्वारा पुलिस को पता चला कि गत दो दिनों से गांव सेका निवासी 30 वर्षीय अरविंद पुत्र लखमी चंद लापता था। यह शव उसी युवक का हैं। इस मामले में अरविंद के भाई अजय सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका भाई शराब पीने का आदि था तथा दिमागी रूप से कमजोर भी था। शायद वह शराब के नशे में नहर में डूब गया होगा। मृतक के भाई अजय ने यह भी स्पष्ट किया कि लाश पर किसी प्रकार की चोट का कोई निशान नहीं है तथा अरविंद की मौत एक हादसा था। पुलिस ने आज लाश का पोस्टमार्टम कर उसके परिजनों को सौंप दी है। पुलिस ने इत्तफाकिया कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर दिया है।
सडक़ दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत:

नहर में डूबने से युवक की मौत मंगलवार देर सायं निजामपुर के पास के गांव नारेड़ी निवासी जयमल की उसी के गांव के पास मुख्य सडक़ पर मोटरसाइकिल से टकराने से मौत हो गई। निजामपुर चौकी पुलिस को दी गई शिकायत में उसी के गांव निवासी मनोज कुमार ने बताया कि मंगलवार की शाम जब वह अपने टै्रक्टर से गांव की तरफ आ रहा था तभी एक मोटरसाइकिल सवार तेज गति से जा रहा था। इसी दौरान उक्त बाइक सवार ने जयमल को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वहां कुछ लोगों की मद्द से जयमल को नांगल चौधरी के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बाइक सवार मौके पर अपनी मोटरसाइकिल छोडक़र भागने में कामयाब हो गया। पुलिस ने बाइक सवार के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश का काम शुरू कर दिया है। पुलिस ने आज शव का पोस्टमार्टम कर उसके परिजनों को सौंप दिया हैं।सडक़ दुर्घटना में वृद्ध हुआ घायल:
बुधवार की दोपहर शहर के हीरो-होण्डा चौक पर राजस्थान के गांव निहालोठ निवासी लगभग 58 वर्षीय देशराज एक अज्ञात वाहन के टकराने से गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घायल व्यक्ति को एम्बूलेंस की मदद से नागरिक अस्पताल पहुंचाया तथा उसके परिजनों को इसकी सूचना दी। चिकित्सकों ने उसे ज्यादा गंभीर अवस्था में रोहतक के लिए रेफर कर दिया है। पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। समाचार लिखे जाने तक वृद्ध की हालत गंभीर बनी हुई थी।

About the author

SK Vyas

SK Vyas

Add Comment

Click here to post a comment

All Time Favorite

Categories