Haryana National

नारनौल रोटरी क्लब को मिले पांच अवार्ड

नारनौल रोटरी क्लब को मिले पांच अवार्ड

नारनौल रोटरी क्लब को मिले पांच अवार्ड

सुरेन्द्र व्यास द्वारा :
नारनौल 30जून 2019 :  30 जून को समाप्त होने वाले रोटरी वर्ष के थैंक्सगिविंग समारोह में रोटरी क्लब नारनौल सिटी को 5 अवार्ड दिए गए हैं। इस समारोह में दिल्ली व हरियाणा के 86 क्लबों के प्रतिनिधियों ने भाग लिया। रोटरी क्लब नारनौल द्वारा किये गए समाजसेवा के कार्यों को विशेष रूप से सराहा गया व डिस्ट्रिक्ट गवर्नर विनय भाटिया के हाथों क्लब को प्लैटिनम अवार्ड दिया गया। पूरे 86 क्लबों में से कुछ ही क्लबों को यह अवार्ड मिलता है।

इसके साथ ही क्लब के प्रधान हितेंद्र मित्तल को प्लैटिनम प्रेसिडेंट और क्लब के सचिव विजय जिंदल को प्लैटिनम सेक्रेटरी अवार्ड भी दिया गया। क्लब के प्रतिनिधियों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा जब नारनौल रोटरी क्लब द्वारा गत वर्ष किए गए कटे होंठ व तालु के ऑपरेशन के कैम्प को सर्वश्रेष्ठ प्रोजेक्ट का अवार्ड घोषित हुआ। यह अवार्ड लेने के लिए हितेंद्र मित्तल, विजय जिंदल, प्रवीण संघी, हितेश वर्मा, विधि मित्तल व निर्मल जिंदल मंच पर उपस्थित थे।

क्लब के पूर्व प्रधान और डिस्ट्रिक्ट टीम के सदस्य प्रवीण संघी को भी टीम इलीट मेंबर का खिताब मिला। क्लब के प्रधान हितेंद्र मित्तल ने बताया कि रोटरी क्लब नारनौल ने गत वर्ष एक करोड़ रुपए से भी अधिक वैल्यू के 50 से ज्यादा छोटे-बड़ेे प्रोजेक्ट्स किए। क्लब के 59 सदस्यों ने 3300 से भी अधिक कार्य घंटे का सेवा कार्य किया। क्लब के वर्तमान सचिव व 2019-20 के मनोनीत प्रधान विजेय जिंदल ने विश्वास जताया कि क्लब आगे भी समाजसेवा के नए आयाम स्थापित करने की कोशिश करेगा। रिकार्ड तोड़ पांच अवार्ड जीतने पर रामनारायण चौधरी, डा. एम.आर. मक्कड़, डा. दीपक सिंघल, डा. चितरंजन मित्तल, राजकुमार यादव, विवेक अग्रवाल, हितेन्दर शर्मा, डॉ. दिनेश गर्ग, राजकुमार चौधरी, नरेश गोगिया, संदीप शुक्ल व सभी क्लब सदस्यों ने रोटरी क्लब नारनौल की टीम को बधाई दी।