पटीकरा गांव को शहर में शामिल नहीं करने की रखी मांग, मंत्री से मिला प्रतिनिधि मंडल

पटीकरा गांव को शहर में शामिल नहीं करने की रखी मांग, मंत्री से मिला प्रतिनिधि मंडल नारनौल,18 जनवरी,2020 : गांव पटीकरा का एक प्रतिनिधि मंडल शनिवार को सरपंच सुभाष यादव के नेतृत्व में शनिवार प्रदेश के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओमप्रकाश यादव से उनके आवास पर मिला। इस प्रतिनिधि मंडल ने मंत्री के सक्षम मांग रखी कि उनका पटीकरा गांव है यहां पंचायत गांव का नेतृत्व करती है। इसे नारनौल शहर की नगर परिषद की सीमा में ना मिलाया जाए।

इस प्रतिनिधि मंडल की बात सुनने के बाद मंत्री ओमप्रकाश यादव ने उन्होंने आश्वासन दिया कि आपकी मांग को ध्यान में रखा जाएगा। गांव पटीकरा में उनके पिछले विधायक कार्यकाल में करीब 4 करोड़ से भी अधिक राशि के विकास कार्य हुए। इस कार्यकाल में उनकी कोशिश रहेगी कि गांव में किसी भी प्रकार की समस्या ना रहे। पहले के मुकाबले इस बार अधिक विकास कार्य करवाएं जाएंगे। इस दौरान उन्होंने आमलोगों की समस्याएं सुनी और मौके पर ही समाधान किया।

इस मौके पर गांव पटीकरा के सरपंच सुभाष यादव, पूर्व सरपंच अनिल कुमार, सज्जन भाटोटिया, बंसीलाल पंच, मनीष नंबरदार, इंद्र सिंह एमडी, अमरसिंह पहलवान, योगेश त्यागी सहित भारी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।

पूर्व सांसद अश्विनी चौपड़ा के निधन पर जताया शोक:

प्रदेश के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओमप्रकाश यादव करनाल के पूर्व सांसद एवं मीडिया जगत से जुड़े अश्विनी कुमार चौपड़ा के निधन का समाचार मिला तो उन्होंने गहरा दुख जताते हुए कहा कि पत्रकार जगत में एक स्तंभ अश्विनी कुमार आज इस दुनिया में नहीं रहे। पत्रकारिता के साथ-साथ स्व. चौपड़ा राजनीति में भी रहकर आमजन की सहायता की। उनके निधन से न केवल पत्रकारिता जगत ही नहीं, बल्कि भारतीय जनता पार्टी में भी उनकी कमी हमेशा खलती रहेगी। उन्होंने दुख की इस घड़ी में शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी सहानुभूति व्यक्त की। वहीं दिवंगत आत्मा को अपने चरणों में भगवान स्थान देने की विनती की। इस मौके पर गांव पटीकरा के सरपंच सुभाष यादव, पूर्व सरपंच अनिल कुमार, सज्जन भाटोटिया, बंसीलाल पंच, मनीष नंबरदार, इंद्र सिंह एमडी, अमरसिंह पहलवान, योगेश त्यागी सहित भारी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।

बी.एल. वर्मा/ सुरेन्द्र व्यास द्वारा

About the author

SK Vyas

SK Vyas

Add Comment

Click here to post a comment

All Time Favorite

Categories