पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच नगरपालिका की बैठक सम्पन्न

पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच नगरपालिका की बैठक सम्पन्न महेंद्रगढ़,13 जनवरी,2020 : नगर पालिका महेंद्रगढ़ की आम बैठक सोमवार का पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच संपन्न हुई मगर इस बैठक में उपस्थित पार्षदो द्वारा एजेंडा में शामिल सभी बिंदुओं पर अपना विरोध दर्ज करने के कारण शहर के विकास की कोई योजना सिरे नहीं चढ़ पाई। मालूम हो कि यह बैठक इससे पहले 7 जनवरी को होनी थी। मगर पालिका के तीन पार्षदों की सदस्यता  के विवाद के चलते इसे आज सोमवार के लिए टाल दिया गया था।

आज की बैठक से 3 दिन पूर्व नगर पालिका चेयर पर्सन रीनाबंटी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करके इस बैठक में विवादित पार्षदो द्वारा हंगामा किए जाने की आशंका व्यक्त की थी । उन्होंने इस बैठक की सुरक्षा के लिए मुख्यमंत्री सहित प्रशासनिक आला अधिकारियों से गुहार लगाई थी। इसी के चलते आज पालिका कार्यालय में होने वाली इस बैठक को शांतिपूर्वक ढंग से संपन्न कराने के लिए भारी पुलिस बल तैनात किया गया था ।

आजकी बैठक में सभी आमंत्रित पार्षदों रमेश बोहरा, तरुण यादव, बबीता सैनी, देवेंद्र सैनी, कृष्ण शर्मा, विष्णु कुमार, मंजू महायच, मोनिका सैनी सहित मनोनीत पार्षद कुलदीप शर्मा व महेंद्र प्रजापति आदि ने भाग लिया। आज की बैठक में 34 भवन निर्माण के नकसों के अलावा शहर में एलईडीलाइट लगवाने, कम्युनिटी सेंटर के लिए नक्शा  नवीस की नियुक्ति करने, पालिका परिसर में चार नए कमरे बनवाए जाने, कूड़ा उठाने के लिए 3 नए टैंपू खरीदे जाने व हुड्डा पार्क में ग्राम्य फाउंडेशनक े सहयोग से शोचालय व रैन बसेरा बनाये जाने जैसे प्रस्ताव रखे गए थे। मगर  पार्षद कृष्णाजांगड़ा, मनीष सैनी व मोनिका सैनी को छोडक़र अन्य पार्षदों ने इन प्रस्तावों पर अपना विरोध जताया । जिसके चलते  विगत दिनों की भाति इस बार भी शहर के विकास की कोई योजना सिरे नहीं चढ़ पाई।

पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच नगरपालिका की बैठक सम्पन्न

बी.एल. वर्मा द्वारा :

About the author

SK Vyas

SK Vyas

Add Comment

Click here to post a comment

All Time Favorite

Categories