Haryana

भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह 18 अप्रैल को करेंगे नामांकन पत्र  दाखिल-रामबिलास शर्मा

बोले विपक्ष मोदी की लोकप्रियता से घबराया
बी.एल. वर्मा द्वारा
महेन्द्रगढ 16 अप्रैल 2019
भिवानी-महेन्द्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी चौ.धर्मबीर सिंह 18 अप्रैल को अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे जबकि सिरसा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सुनीता दुग्गल 19 अप्रैल को अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगी।
यह जानकारी शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने मंगलवार को यहां दी। उन्होंने बताया कि उक्त दोनों प्रत्याशियों के नामांकन के समय वे स्वयं हाजिर रहेंगे। उन्होंने इस मौके पर कहा कि देश का तमाम विपक्ष मोदी सरकार द्वारा करवाये गये विकास कार्यों और उनकी बढती हुई लोकप्रियता को देख कर घबराया हुआ है। वे अपने अस्तित्व को बचाने के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं। इसी वजह से विपक्षी नेता मोदी के खिलाफ अनर्गल बयानबाजी करके दुष्प्रचार करने में जुटा हुआ है। शिक्षा मंत्री ने कहा कि विपक्ष अपने मनसूबों में कभी सफल नहीं होगा और श्री मोदी भारी बहुमत के साथ दोबारा देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। उन्होंने उत्तरप्रदेश के रामपुर निर्वाचन क्षेत्र से सपा प्रत्याशी आजम खांन के उस बयान की कड़ी आलोचना की जिसमें उन्होंने वहां से भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा के खिलाफ अपने भाषण में अभद्र टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि उनकी उक्त टिप्पणी से भारतीय समाज की समस्त नारियों  का अपमान हुआ है। शिक्षा मंत्री ने कहा कि ऐसे नेताओं द्वारा की जा रही बयानबाजी को लेकर चुनाव आयोग को कड़ा संज्ञान लेना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि हरियाणा में इस बार लोकसभा की दसों सीटें भाजपा जीतेगी। उन्होंने इस बात का खण्डन किया कि भाजपा प्रत्याशियों को किसी भितरी घात का शिकार होना पड़ सकता है। उन्होंने कहा कि भाजपा में छोटे कार्यकर्ता से लेकर ऊपर  तक सभी एकजुट हंै।
शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने यह भी बताया कि आगामी 21 अप्रैल को उनके महेन्द्रगढ़ आवास पर पार्टी के पन्ना प्रमुखों की बैठक आयोजित की जायेगी। इसको लेकर भाजपा के जिला अध्यक्ष शिवकुमार महता व महेन्द्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र के चारों मण्डलों के अध्यक्षों की आज बैठक आयोजित की गई जिसमें उन्हें प्रस्तावित पन्ना प्रमुखों की बैठक के लिए जिम्मेवारियां सौंपी गइंर्। इस मौके पर पार्टी के हरिजन मोर्चा के जिला अध्यक्ष सुरेन्द्र गोठवाल,युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष पवन खैरवाल,राज यादव,राजेन्द्र ढाणा,सतबीर खुडाना,अमित माधोगढ़ ,संदीप ठाकुर,विक्की खुडाना,संदीप सिसोठ सहित अनेकों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

7 Comments

Click here to post a comment