भ्रष्टïाचार विरोधी थीम पर राहगिरी कार्यक्रम आयोजित

भ्रष्टïाचार विरोधी थीम पर राहगिरी कार्यक्रम आयोजित

भ्रष्टïाचार विरोधी थीम पर राहगिरी कार्यक्रम आयोजित
-खेल व नृत्य के माध्यम से जमाया रंग
-डीसी व एसपी ने भी मारे बैडमिंटन में शाट
बी.एल. वर्मा द्वारा :
नारनौल,8दिसम्बर,2019: जिला प्रशासन की ओर से रविवार को भ्रष्टïाचार विरोधी थीम पर राहगिरी कार्यक्रम का आयोजन किया गया। उपायुक्त जगदीश शर्मा व पुलिस अधीक्षक दीपक सहारण तथा एडीसी डा. मुनीश नागपाल ने आम नागरिकों के साथ बैडमिंटन खेलकर कार्यक्रम को रोचक बनाए रखा।
इस मौके पर उन्होंने कहा कि आज के इस दिवस पर हमें यह प्रण लेना चाहिए कि हमें न तो भ्रष्टïाचार करेंगे तथा न ही करने देंगे। पूरा समाज मिलकर इस बुराई को खत्म करे। अगर हर नागरिक अपने आचरण में शुद्धता पर जोर दे और अपने बच्चों को पहले से ही संस्कारित करे तो वे बड़े होकर इस तरह की गतिविधयों से दूर रहेंगे।

भ्रष्टïाचार विरोधी थीम पर राहगिरी कार्यक्रम आयोजित
उन्होंने कहा कि राज्य सरकार का प्रयास है कि सिस्टम में पूरी तरह से पारदर्शिता आए। इसके लिए हर नागरिक को भी आगे आना होगा। यह हर नागरिक की जिम्मेदारी बनती है कि वह कहीं भी भ्रष्टïाचार दिखाई दें तो अपनी आवाज उठाएं।
कार्यक्रम में आम नागरिकों व स्कूली बच्चों ने जमकर डांस किया। डीएवी पुलिस पब्लिक स्कूली के बच्चों ने धरती पर खत्म हो रहे पानी के स्रोतों पर अपने नाटक के माध्यम से चिंता जताई। इसमें दिखाया गया कि आने वाले समय में अगर हम ऐसे ही पानी को बर्बाद करते रहे तो पानी को तिजोरी में बंद रखना पड़ेगा और यह सबसे दुर्लभ चीज हो जाएगी।
इस मौके पर जावेद सिरोवा, साक्षी, निक्की, रेखा, कनिष्का, भावना, अर्जुन सोनू व याक्षिका ने अलग-अलग हरियाणवी गानों पर नृत्य किया।
वहीं कुश्ती में कोच नरेंद्र व सुरेंद्र की देखरेख में लोकेश, रितिक, हरेंद्र, अजीत, मंदीप, कुलदीप ने दाव लगाए। बाक्सिंग में कोच मोनिका की देखरेख में हिमांशु, देवेंद्र, रमेश व तेजप्रकाश ने मुक्के चलाए। इसके अलावा चैस, कैरम बोर्ड, फुलटबाल व गुल्ली डंडा खेल का भी लोगों ने लुफ्त उठाया। बाल भवन के खिलाडिय़ों ने ताईक्वांडो प्रदर्शन किया।
एसबीआई के मैनेजर देवेंद्र सिंह ने हैपनिंग हरियाणा पर अपने विचार रखते हुए आह्ïवान किया कि लोगों को हर परिस्थिति में हमेशा खुश रहना चाहिए। सडक़ सुरक्षा संगठन अध्यक्ष राजेश यादव, संयम व निशांत यादव ने सडक़ नियमों का पालन करने का आह्वïान किया।
इस मौके पर डीएसपी विनोद कुमार, डा. हरपाल यादव, डीएसडब्ल्यूओ अमित शर्मा के अलावा अन्य अधिकारी मौजूद थे।

About the author

SK Vyas

SK Vyas

Add Comment

Click here to post a comment

All Time Favorite

Categories