मनीषा ने नेट परीक्षा उत्तीर्ण की

मनीषा ने नेट परीक्षा उत्तीर्ण की

नेट परीक्षा उत्तीर्ण करने वाली मनीषा चौधरी।
त्रिभुवन वर्मा द्वारा :
नारनौल 4 मार्च 2019 : ग्राम छापड़ा बीबीपुर निवासी एवं पूर्व विधायक चौ. मूलाराम की बेटी मनीषा चौधरी ने पहले ही प्रयास में नेट की परीक्षा उत्तीर्ण करने में कामयाबी हासिल की है। ऐसा कर उन्होंने ओबीसी कैटेगरी में देशभर में 34वां स्थान हासिल कर अपने परिवार का नाम रोशन किया है।
इस उपलब्धि के साथ मनीषा ने अपने परिवार से अनपढ़ता का नाम भी मिटा दिया है। गौर हो कि मनीषा चौधरी के दादाजी स्वर्गीय चौ. फूसाराम नारनौल से इंदिरा गांधी व चौ. भजनलाल के कार्यकाल में दो बार विधायक बने। इनके बाद इनके बेटे चौ. मूलाराम भी नारनौल से विधायक बने।
चौ. फूसाराम जहां अपने हस्ताक्षर करना ही जानते थे, वहीं चौ. मूलाराम भी उच्च शिक्षा से दूर ही रहे। अब चौ. मूलाराम की बेटी ने उच्च शिक्षा हासिल कर अपने परिवार का सपना पूरा कर दिखाया है। मनीषा ने गत वर्ष मई में जूलोजी में एमएससी उत्तीर्ण की थी।
अब उन्होंने पहले ही प्रयास में नेट परीक्षा उत्तीर्ण कर लेकच्चरशिप के लिए क्वालीफाई कर लिया है। मनीषा के भाई अभय सिंह ने भी ला किया है। मनीषा को उनकी दादी ग्यारसी, उनके पिता चौ. मूलाराम, माता मंजू चौधरी, भाई अभय सिंह एवं संदीप कुमार ने शुभकामनाएं दी हैं।

All Time Favorite

Categories