मिशन तंदुरु स्त पंजाब के अंतर्गत पार्कों का किया जाएगा सौंदर्यीकरण: डिप्टी कमिश्नर

कहा, मगरनेगा के अंतर्गत जिले के हर ब्लाक में बनाए जाएंगे 15 पार्क
 ग्रीन व्यू पार्क व श्री सिद्धिविनायक पार्क ग्रीन वैली का किया दौरा.
सुरेंद्र व्यास द्वारा
होशियारपुर, 11 जनवरी,2019 :मिशन तंदुरु स्त पंजाब के अंतर्गत पार्कों के सौंदर्यीकरण को लेकर विशेष अभियान चलाया जा रहा है, वहीं जिले के गांवों में मगनरेगा के अंतर्गत ब्लाक स्तर पर पार्क बनाए जा रहे हैं। यह विचार डिप्टी कमिश्नर श्रीमती ईशा कालिया ने ग्रीन व्यू पार्क का दौरा करते रखे। इस दौरान उनके साथ एस.ड़ी.एम. होशियारपुर श्रीमती अमरप्रीत कौर संधू व नगर निगम कमिश्नर श्री बलबीर राज सिंह भी थे।
डिप्टी कमिश्रर ने कहा कि ग्रीन व्यू पार्क का सौंदर्यीकरण नगर निगम सी.एस.आर प्रोजैक्ट के अंतर्गत सोनालिका के सहयोग से करेगा। जिसके अंतर्गत पौधारोपण, फव्वारें लगवाना, साफ-सफाई आदि प्रमुख हैं।
इस दौरान उन्होंने गांव कक्कों में श्री सिद्धिविनायक पार्क ग्रीन वैली का विशेष दौरा किया और कालोनी वासियों के साथ बातचीत भी की। श्रीमती ईशा कालिया ने इस दौरान कहा कि जिले के लोगों के तंदुरुस्त जीवन के लिए जिले के हर ब्लाक में 15 पार्क बनाए जाएंगे। जिसके अंतर्गत अभी तक 39 पार्कों का काम चल रहा है जिसमें से सात  पार्क बनकर  तैयार हो चुके हैं और जल्द ही बाकी पार्क भी बना लिए जाएंगे।
डिप्टी कमिश्नर ने सोनालिका उद्योग समूह की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्होंने हमेशा जिले की बेहतरी के लिए सहयोग दिया है, जिसमें उनकी संस्था क्लीन एंड ग्रीन का सहयोग प्रशंसनीय है। उन्होंने ग्रीन वैली डेवलपमेंट सोसायटी के सदस्यों को सोनालिका के सहयोग से इस पार्क को खूबसूरत बनाए जाने पर बधाई दी। इस अवसर पर एसके पोंमरा, रजनीश संदल, भरत गंडोत्रा, सतीश कुमार, रजनीश कुमार गुलियानी,सुरेश बंसल, लेक्चरर संदीप सूद, अरविंद धीमान, नीरज धीमान, प्रकाश बंसल, संजीव कुमार,कुलवंत संधू,दीपक कतना,पंकज चावला, प्रवीन गुलियानी, अतुल ओहरी,कपिल गुप्ता, हरविंदर संधू के अन्य गणमान्य भी उपस्थित थे।