Haryana Hindi News

मेरिट में स्थान पाने वाले विद्यार्थियों का किया सम्मान 

 

बी.एल. वर्मा द्वारा :
नारनौल 19  मई 2019:  राजकीय उच्च विद्यालय डोहर कला में सोमवार को दसवीं के परीक्षा परिणाम में मेरिट में स्थान पाने वाले विद्यार्थियों का सम्मान किया गया इस अवसर पर छात्र छात्राओं को संबोधित करते हुए स्कूल मुख्याध्यापक महेंद्र सिंह यादव ने कहा कि यह हमारे स्कूल,गांव के लिए खुशी की बात है कि विद्यालय का दसवीं का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा। वहीं विद्यालय के 5 छात्र छात्राओं ने मेरिट में स्थान प्राप्त कर प्रदेश में गांव का नाम रोशन किया। विद्यार्थियों को शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की व इस 100 प्रतिशत परीक्षा परिणाम का पूरा श्रेय छात्रों, अध्यापकों व अभिभावकों को जाता है।
श्री यादव ने कहा कि दसवीं कक्षा पास करने के पश्चात छात्र छात्राओं को अपने उज्जवल भविष्य के लिए स्वयं ही मार्ग तय करना पड़ता है कि वह किस दिशा में प्रगति करेंगे। इसलिए बच्चों को अधिक से अधिक मेहनत करनी चाहिए। इस अवसर पर मेरिट में स्थान प्राप्त करने वाले छात्र छात्राएं मोनिका,सौरभ,रेखा,शालू,मनीषा को स्कूल प्रांगण में सम्मान किया गया।
इस अवसर पर मौलिक मुख्याध्यापक जय सिंह सैनी,श्रीमती कैलाश यादव,अमित सैनी, बजरंग लाल शर्मा,मूलचंद सैनी, सरिता मानव,ब्रजमोहन,महेंद्र सिंह यादव,कमोद देवी,त्रिभुवन वर्मा, बिरेन्द्र सिंह.पी.टी.आई,हरीश कुमार,प्रदीप सहित अन्य स्टाफ सदस्य उपस्थित थे