Entertainment

यामी गौतम डबलिन में एक क्रिकेट टूर्नामेंट की यूरोपीयन लेग की शुरुआत करेंगी

By  Film Wale  :

साल 2019 की शुरुआत अभिनेत्री यामी गौतम के लिए शानदार नतीज़ों वाला रहा है। उनकी फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक उनकी पहली फिल्म बनी जिसने दुनिया भर में 300करोड़ से अधिक की कमाई की वह बॉक्स ऑफिस पर इतनी सफ़ल होने वाली पहली फिल्म साबित हुई। यामी को बॉलीवुड की सबसे सेहतमंद अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है इसलिए फिटनेस से जुड़े कई अंतरराष्ट्रीय ब्रांड यामी को अपने प्लान्स का हिस्सा बनने की कोशिश में रहते हैं। हाल ही में यामी को भारत के फिटनेस और डांस फॉर्म ज़ुम्बा के एम्बैसडर के तौर पर चुना गया था। ज़ुम्बा की पहचान बनने के बाद यामी अब जल्द ही अपनी तरह की पहली अंतर्राष्ट्रीय स्पोर्ट्स लीग को शुरू करने जा रही है। यामी को एक क्रिकेट संघ के अंतर्राष्ट्रीय संस्था द्वारा चुना गया है और वे इस लोकप्रिय क्रिकेट टूर्नामेंट के यूरोपीय संघ के संस्करण को लॉन्च किया जायेगा, जो दुनिया भर के क्रिकेट को चाहने वाले देशों में पहले ही दीवानगी का कारण बना हुआ हैyami gautam

yami gautam

टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के शुरू होने के बाद से, यह दुनिया के सभी देशों में खेला जाता रहा है और यामी शुरूआत से ही इस टूर्नामेंट की एक उत्साही दर्शक रही हैं। अब, यह फ़ॉर्मेट यूरोप में इतना ज़्यादा लोकप्रिय हो गया है कि यूरोपीय संघ अब यूरो टी20 स्लैम के नाम से अपना ख़ुद का टूर्नामेंट आयोजित करने जा रहा है और यामी को सभी ने एकमत होकर डबलिन में टूर्नामेंट के लुक को लॉन्च करने के लिए चुना गया है। यामी ने एक ऐसे इंसान के तौर पर प्रसिद्धि हासिल की है जो तंदुरुस्त है और फिटनेस की गतिविधियों और सभी के लिए फ़ायदेमंद प्रचारों से जुड़कर एक सेहतमंद लाइफ स्टाइल को दर्शाती हैं।

 

 

2 Comments

Click here to post a comment

  • Thanks for another magnificent post. Where else could anybody get that kind of info in such an ideal way of writing? I have a presentation next week, and I’m on the look for such information.

  • magnificent publish, very informative. I wonder why the opposite experts of this sector do not realize this. You must continue your writing. I’m confident, you have a great readers’ base already!