Haryana Hindi News

लायंस क्लब सिरसा अमर ने विद्यार्थियों को बांटी स्टेशनरी

लायंस क्लब सिरसा अमर ने विद्यार्थियों को बांटी स्टेशनरी

सिरसा २१ जनवरी २०२० :  । लायंस क्लब सिरसा अमर द्वारा रानियां रोड स्थित राजकीय प्राथमिक पाठशाला महाबीर दल में अध्यक्ष लायन प्रदीप सिंगला की अध्यक्षता में स्टेशनरी वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया।

क्लब सचिव सुमन मित्तल ने बताया कि यह कार्यक्रम शिक्षकों के आग्रह पर जरूरतमंद बच्चों की आवश्यकता पूर्ति के लिए आयोजित किया गया जिसमें विद्यार्थियों को कापियां और अन्य लेखन सामगी वितरित की गई।

कार्यक्रम में प्रोजेक्ट चेयरमैन लायन मनोहर लाल लूथरा, लायन एसएस जोत, लायन चेतन मेहता, राजेश मल्होत्रा, ललिता सुनेजा, पिंकी वर्मा, रेणु, वीना, चंचल, मोनिका, भूप चंद, राजाराम अन्य अध्यापकों और बच्चों ने भाग लिया। क्लब पदाधिकारियों ने आह्वान किया कि सरकारी स्कूलों में पढऩे वाले बच्चे भी उच्च पदों पर पहुंच सकते हैं, इसलिए बिना किसी हीन भावना के अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें।

उन्होंने बच्चों की अन्य जरूरतों को पूरा करने में भी क्लब की तरफ से सहयोग देने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया गया। मुख्याध्यापक हंसराज मायल ने स्कूल में स्टेशनरी वितरण के लिये लायंस क्लब पदाधिकारियों का आभार व्यक्त किया और कहा कि सिरसा अमर क्लब लगातार सेवा कार्यों में लगी हुई है।

सतीश बंसल द्वारा :

About the author

SK Vyas

SK Vyas

Add Comment

Click here to post a comment

Most Liked

Categories