Education

संजीव कुमार राय बने हरियाणा के सर्वश्रेष्ठ स्वयंसेवक

 

हरियाणा केंद्रीय विश्वविद्यालय (हकेंवि), महेंद्रगढ़ की टीम 6 दिवसीय राज्य स्तरीय शिविर में अनेक विधाओं में अपना उत्कृष्ट प्रदर्शन कर वापस लौटी। इस शिविर का आयोजन इंडियन रेडक्रॉस सोसायटी, हरियाणा द्वारा 28 अक्टूबर से 2 नवम्बर तक हरिद्वार में किया गया।

हरियाणा केंद्रीय विश्वविद्यालय (हकेंवि), महेंद्रगढ़ की ओर से संजीव कुमार राय, हिमांशु पारिक, तुषार कुमार, अभिराम मेहता, राहुल राय, कर्ण कुमार और संजीव कुमार ने समूह नृत्य, एकल नृत्य, एकल गायन, नाटक, समूह गायन, प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिताओं में हिस्सा लिया। विश्वविद्यालय की टीम ने समूह नृत्य में तृतीय, समूह गायन में तृतीय, एकल नृत्य में अभिराम ने तृतीय, तात्कालिक भाषण में हिमांशु पारिक ने द्वितीय स्थान प्राप्त कर विश्वविद्यालय और इलाके का नाम रोशन किया। शिक्षा विभाग के संजीव कुमार राय को इस शिविर का सर्वश्रेष्ठ स्वयंसेवक घोषित किया गया।

शिविर से वापिस लौटने पर टीम सदस्यों को विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. आर.सी. कुहाड़ ने बधाई दी और उम्मीद जताई कि स्वयंसेवक भविष्य में भी अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन कर विश्वविद्यालय का नाम रोशन करेंगे और विश्वविद्यालय भविष्य में भी ऐसी गतिविधियों में शामिल होने के लिए विद्यार्थियों को प्रेरित करता रहेगा। विश्वविद्यालय की एनएसएस इकाई व यूथ रेडक्रॉस के संयोजक डॉ. दिनेश चहल ने भी टीम सदस्यों को बधाई दी।