Entertainment Haryana

सरकारी द्वारा मुंबई की रीना आट्र्स को जागरण नामक फिल्म की शूटिंग की मंजूरी मिली

सरकारी द्वारा मुंबई की रीना आट्र्स को जागरण नामक फिल्म की शूटिंग की मंजूरी मिली

सरकारी द्वारा मुंबई की रीना आट्र्स को जागरण नामक फिल्म की शूटिंग की मंजूरी मिली

फिल्म जागरण की शूटिंग की दौरान उपस्थित कलाकार व डायरेक्टर व अन्य कलाकार।-13 से 24 नवम्बर तक विभिन्न स्थानों पर होगी फिल्म की शूटिंग
त्रिभुवन वर्मा द्वारा :
नारनौल, 10 नवंबर 2019। हरियाणा सरकार द्वारा फिल्म शूटिंग की मंजूरी आनलाइन करने पर मुंबई की रीना आट्र्स को मंजूरी मिली है। इस बैनर तले नारनौल में जागरण नामक फिल्म की शूटिंग की मंजूरी प्रदान की गई है। इसकी शूटिंग 13 नवंबर से 24 नवंबर तक विभिन्न स्थानों पर शूटिंग होगी और इसमें स्थानीय कलाकारों को भी अवसर प्रदान किया जाएगा। यह फिल्म सोशल जानर की म्यूजिकल फिल्म होगी।
फिल्म के निदेशक किशोर डैंग ने बताया कि जागरण फिल्म दक्षिणी हरियाणा सांस्कृतिक मंच के सहयोग से तैयार की जा रही है और इसकी शूटिंग नेताजी स्टेडियम के सामने स्थित सैनी आश्रम में प्रारंभ होगी, जहां 13 नवंबर को नारनौल के उपायुक्त जगदीश शर्मा द्वारा फस्र्ट क्लैप द्वारा मुहुर्त किया जाएगा। इसकी शूटिंग सैनी आश्रम के अलावा हनुमान मूर्ति रघुनाथपुरा, कुलताजपुर गांव, छोटा-बड़ा तालाब, मांदी, मीर अली जां की बावड़ी, रघुनाथपुरा गांव, अनाथ गौशाला व चोर गुंबद आदि पर होगी। उन्होंने बताया कि इस फिल्म की आर्ट टीम ने नारनौल आकर काम शुरू कर दिया है और निर्धारित शेड्यूल अनुसार शूटिंग की जाएगी।
किशोर डैंग ने बताया कि रेडियो अरावली स्टेशन निजामपुर रोड पर 11 से 14 नवंबर तक प्रात: 10 बजे से सायं 4 बजे तक नए कलाकारों का ऑडिशन लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि फिल्म में मेन लीड में डी निशांत, दीनबंधु एवं विजय वर्मा को लिया गया है, जबकि अन्य कलाकारों का चयन किया जाना बाकी है। उन्होंने बताया कि यह राज्य स्तरीय ऑडिशन होगा और इसमें पूरे हरियाणा के कलाकार अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने नारनौल आएंगे।
गौर हो कि किशोर डैंग बॉलीवुड के नामचीन निदेशकों में शामिल हैं और वह अब तक आखिरी दस्तक, मैला आंचल, डिटेक्टिव कर्ण एवं अन्य नामी फिल्म व नाटक कर चुके हैं। मुंबई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2012 में ज्यूरी मैंबर भी रह चुके हैं। अरावली रेडियो स्टेशन के निदेशक एवं हरियाणवी फिल्म निर्माता-निदेशक मास्टर संतलाल ने हरियाणा सरकार द्वारा फिल्मों के लिए बनाई गई पालिसी की सराहना की है और कहा कि फिल्म शूटिंग की मंजूरी ऑनलाइन करने से सरकार एवं प्रदेशवासियों को बड़ा लाभ होगा। उन्होंने बताया कि ऑनलाइन मंजूरी मिलने से अब फिल्म निर्माता-निर्देशकों को स्थानीय स्तर पर चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे और इससे हरियाणा में फिल्म निर्माण के अवसर बढ़ेंगे। इससे नए कलाकारों को मौका तो मिलेगा ही। साथ ही रोजगार के अवसर पर भी सृजित होंगे।