Hindi News

सातवीं कक्षा में पढऩे वाली नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म, मामला दर्ज 

नारनौल 16 मई 2019 :नारनौल के निजामपुर खंड में एक सातवीं कक्षा में पढऩे वाली नाबालिग छात्रा का अपहरण कर दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने पीडि़ता के परिजनों की शिकायत पर लिगल एडवाइजर के सामने बच्ची के बयान पर आरोपी के खिलाफ अपहरण कर दुष्कर्म करने का केस दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। वहीं दूसरी तरफ  बच्ची का मेडिकल करवाने की प्रक्रिया जारी थी।
पीडि़त बच्ची ने लीगल एडवाइजर के सामने काउंसिलिंग के दौरान दिए बयान में बताया कि उसके माता-पिता फेरी लगाकर सामान बेचते हैं, वह भी समय मिलने पर फेरी लगाने के कार्य में उनकी मदद करती है। बुधवार को वह निजामपुर क्षेत्र में फेरी लगाकर सामान बेच रही थी। तभी एक युवक मोनू आया व उसको जबरदस्ती उठाकर पास स्थित दुकान में ले गया। जहां पर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। पीडि़ता ने बचाव के लिए शोर मचाया तो उसके माता-पिता वहां पर पहुंचे व उसको छुड़वाया। डरे व सहमे माता-पिता उसको लेकर निजामपुर चौकी पहुंचे।

चौकी प्रभारी ने तुरंत इसकी सूचना अपने उच्चाधिकारियों व महिला थाना को दी। सूचना पाकर डीएसपी व महिला थाना पुलिस मौके पर पहुंची व बच्ची को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में लेकर गए। पुलिस ने लीगल एडवाइजर के सामने पीडि़त बच्ची की काउंसिलिंग की व बच्ची ने फिर पुलिस के सामने आपबीती बताई। पुलिस ने पीडि़त बच्ची की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ  अपहरण करने व दुष्कर्म करने की धारा के तहत केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी।

Add Comment

Click here to post a comment