Hindi News

हरियाणा लोक सेवा आयोग की परीक्षा


-सी.ई.ओ. जिला परिषद व एस.डी.एम. कनीना होंगे नोडल अधीकारी
बी.एल. वर्मा द्वारा :
नारनौल 25 मई 2019 :जिले में हरियाणा लोक सेवा आयोग द्वारा 26 मई को ली जाने वाली नायब तहसीलदार पद की परीक्षा के संबंध में जिला प्रशासन द्वारा सभी प्रकार की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। इसी संबंध में स्थानीय सभागार में आज जिला परिषद के सी.ई.ओ. महावीर प्रसाद व एस.डी.एम. कनीना ने सेंटर सुपरवाइजर व इनवीजिलेटर की बैठक ली तथा आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। साथ ही सभी को आई कार्ड व अन्य जरूरी कागजात उपलब्ध कराए गए।


इस मौके पर श्री प्रसाद ने कहा कि हर बार की तरह जिले में पारदर्शी व निष्पक्ष परीक्षा के लिए आप सभी को जिम्मेदारी दी है। इस जिम्मेदारी को पूरी ईमानदारी के साथ निभाएं। परीक्षा की गोपनीयता पूरी तरह बनाए रखें। हरियाणा लोक सेवा आयोग द्वारा दी गई हिदायतों के अनुसार कार्य करें। किसी भी मामले में संशय नहीं रहना चाहिए। पेपर की सील खोलने से लेकर पेपर खत्म होने के बाद दोबार सीलिंग आदि के बारे में अच्छी तरह से समझ लें। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन के लिए कोई भी परीक्षा उसकी साख का सवाल होती है इसलिए आप सभी गंभीरता के साथ इस काम को अंजाम दें। परीक्षा केंद्र पर सभी स्टाफ  सुबह 6.30 से लेकर 8.00 बजे तक प्रवेश करेगा। ठीक 9 बजे परीक्षार्थियों के लिए मुख्य द्वार से इंट्री होगी। परीक्षा सुबह 10 से 12 बजे तक होगी। इस परीक्षा में महेंद्रगढ़ में 13104 परीक्षार्थी होंगे व नारनौल में 8855 परीक्षार्थी होंगे।
जिले में प्रत्येक सेंटर पर सी.सी.टी.वी. व जैमर आदि की व्यवस्था होगी। सभी अभ्यार्थियों की तलाशी ली जाएगी तथा किसी तरह का सामान लेकर अंदर नहीं आने दिया जाएगा।
इस बैठक में डी.एस.पी. विनोद कुमार, जिला शिक्षा अधिकारी अजीत सिंह, डी.ई.ओ. सुनील दत्त, एच.पी.एस.सी. से नरेंद्र कुमार व अन्य अधिकारी मौजूद थे।

11 Comments

Click here to post a comment