हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड, भिवानी  द्वारा 15 जुलाई, 2018 को संचालित करवाई गई सैकेण्डरी/सीनियर सैकेण्डरी (शैक्षिक) परीक्षा जुलाई-2018 में प्राप्त अनुचित साधन प्रयोग सम्बन्धी केसों के  परीक्षार्थियों को गठित समिति के समक्ष व्यक्तिगत सुनवाई के लिए 26 जुलाई, 2018 को बोर्ड मुख्यालय पर बुलाया गया है। 

सुरेंद्र व्यास द्वारा 

चण्डीगढ़, 22 जुलाई – हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड, भिवानी द्वारा 15 जुलाई, 2018 को संचालित करवाई गई सैकेण्डरी/सीनियर सैकेण्डरी (शैक्षिक) परीक्षा जुलाई-2018 में प्राप्त अनुचित साधन प्रयोग सम्बन्धी केसों के परीक्षार्थियों को गठित समिति के समक्ष व्यक्तिगत सुनवाई के लिए 26 जुलाई, 2018 को बोर्ड मुख्यालय पर बुलाया गया है। 

यह जानकारी देते हुए बोर्ड अध्यक्ष डॉ. जगबीर सिंह एवं सचिव श्री धीरेन्द्र खड़गटा, आई.ए.एस. ने आज यहां जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि सम्बन्धित परीक्षार्थियों को उन द्वारा बोर्ड कार्यालय को उपलब्ध करवाए गए दूरभाष नम्बर पर एस.एम.एस. भेजते हुए इनकी सूची बोर्ड की वैबसाईट www.bseh.org.in पर भी उपलब्ध करवा दी गई है।

डॉ. सिंह ने बताया कि जिन परीक्षार्थियों को इस बारे सूचना प्राप्त नहीं होेती है तो वे सभी परीक्षार्थी बोर्ड कार्यालय की यू.एम.सी. शाखा (कमरा नं. 71) में 26 जुलाई, 2018 से पूर्व व्यक्तिगत रूप से सम्पर्क कर लें।