3 ईडियट्स फिल्म के जहांगीर सेक को गुजरात के मेहसाणा में किया जाएगा सम्मानित

3 ईडियट्स फिल्म के जहांगीर सेक को गुजरात के मेहसाणा में किया जाएगा सम्मानित

 नारनौल,२४ जनवरी २०२०:  27 जनवरी 2020 को 7स्किल फाउंडेशन गुजरात द्वारा नेशनल कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया जाएगा !जिसमें हरियाणा से 5 विद्यार्थियों को गुजरात के मेहसाणा में नेशनल कांफ्रेंस में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया है !
नेशनल कांफ्रेंस में शरबती स्कूल महेंद्रगढ़ के सातवीं कक्षा के छात्र मनदीप शर्मा, SKA एडीफाई स्कूल बसई के छात्र शुभम एवं उनकी मैम प्रीति यादव, रेवाड़ी के राष्ट्रीय स्कूल खंडोरा के छात्र घनश्याम कांफ्रेंस में भाग ले रहे हैं ! 7 स्किल संस्था द्वारा सात नए – नए इनोवेशन एवं नए इनोवेशन करने वाले प्रसिद्ध संस्थाओं को सम्मानित किया जाता है !
इस वर्ष महेंद्रगढ़ जिले के ऋषि पाल को भी सम्मानित किया जाएगा उनके साथ 3इडियट फिल्म के आटा चक्की बनाने वाले आविष्कारक जहांगीर शेख, नावनंदी सर सारा प्राइमरी स्कूल गुजरात स्कूल के ब्लॉक को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हर रोज देखते हैं स्कूल देश का सबसे सर्वश्रेष्ठ स्कूल है स्कूल को भी सम्मानित किया जाएगा, महाराष्ट्र के सबसे बड़ी रंगोली बनाने वाले जिनका नाम भी रिकॉर्ड बुक में दर्ज है उनको भी सम्मानित किया जाएगा.
  ऋषि पाल ने जानकारी देते हुए कहा कि पिछले 2 वर्षों से हम हरियाणा और राजस्थान के लगभग 300 स्कूलों में इनोवेटिव आइडिया कंपटीशन करवा रहे हैं और वही स्कूलों में अटल टेंरिकींग लैब के फॉर्म भी भरवा रहे हैं हमारी संस्था भविष्य नवप्रवर्तन प्रतिष्ठान (भारत) के सहयोग से जिले के 24 स्कूलों को चार करोड़ 80 लाख रुपए की लैब मिलने में सफलता हासिल हुई है और इस वर्ष लगभग 50 स्कूलों को लैब दिलवाने में हमारी संस्था सहयोग करेगी इस मौके पर संस्था के चेयरमैन एडवोकेट ओम प्रकाश यादव ने ऋषि पाल को बधाई दी उनके साथ भविष्य नवप्रवर्तन प्रतिष्ठान (भारत) के सचिव सुनील, कोषाध्यक्ष संदीप यादव, पीएमओ प्रवीण एवं शहरवासी मौजूद रहे

About the author

SK Vyas

SK Vyas

Add Comment

Click here to post a comment

All Time Favorite

Categories